भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र

भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र एक केंद्र सरकार कार्यालय है एवं यह ट्यूनीशिया में स्थित है। यह ट्यूनीशिया में 44 केंद्र सरकार के कार्यालय में से एक है एवं इसका पता भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र ला काग्ना 11009, एवेन्यू डी बेलेव्यू, ट्यूनिस, ट्यूनीशिया है। भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र को 21671392300 पर संपर्क किया जा सकता है। भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र 3 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र के आसपास के कुछ स्थान हैं -

भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र (केंद्र सरकार कार्यालय) ला काग्ना 11009, एवेन्यू डी बेलेव्यू, ट्यूनिस, ट्यूनीशिया (लगभग. 100 मीटर)
ركة لي دهماني لتجارة المواد الغذائية (शॉपिंग मॉल) रुए 15 अक्टूबर एन 113 बीआईएस औआर्डिया, 1009, ट्यूनीशिया (लगभग. 389 मीटर)
समापन (शॉपिंग मॉल) तुनिश, तुनिशिया (लगभग. 250 मीटर)
समापन (शॉपिंग मॉल) तुनिश, तुनिशिया (लगभग. 250 मीटर)
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र (संघीय सरकार कार्यालय) ला काग्ना 11009, एवेन्यू डी बेलेव्यू, ट्यूनिस, ट्यूनीशिया (लगभग. 100 मीटर)
बाहरी रैपिड मैकेनिकल और न्यूमेटिक सर्विसेज (वाहन मरम्मत की दुकान) एवेन्यू डू 15 अक्टूबर 1963, ट्यूनीशिया (लगभग. 339 मीटर)

प्रमुख स्थलों से दूरी

भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र और सेलिमा शोरूम के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र और भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र के बीच की दूरी लगभग 0 मीटर है।
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र और सेलिमा शोरूम के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

ला काग्ना 11009, एवेन्यू डी बेलेव्यू, ट्यूनिस, ट्यूनीशिया

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र का कांटेक्ट नंबर क्या है?
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र का संपर्क नंबर 21671392300 है।
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र की रेटिंग क्या है?
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र का पता क्या है?
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र का पता है ला काग्ना 11009, एवेन्यू डी बेलेव्यू, ट्यूनिस, ट्यूनीशिया.
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र क्या है?
भवन निर्माण सामग्री, चीनी मिट्टी की चीज़ें और कांच के लिए तकनीकी केंद्र ट्यूनीशिया में एक केंद्र सरकार कार्यालय है।

लोग ये भी ढूंढते हैं